अनिल कपूर ने छुए किरण खेर के पैर, अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली. अनिल कपूर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अभिनव बिंद्रा द्वारा आयोजित लंच में अनुपम खेर, किरण खेर, कंवल, जतिंदर पन्नू के साथ मुलाकात की. इस दौरान अनिल ने किरण से पैर छूकर आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया ये तस्वीर आते ही छा गई है. बता दें कि अनिस कपूर इन दिनों अभिनव बिंद्रा की जर्नी पर हर्ष वर्धन अभिनीत एक बायोपिक बना रहे हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

वहीं वायरल हो रही तस्वीर को किरण खेर ने अपे इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने इस फोटो को बेहद शानदार कैप्शन के साथ फैंस के साथ साझा किया है. उन्होंने लिखा- अनिल कपूर और मेरी बहन कंवल और जीजा जतिंदर पन्नू के साथ अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी में शामिल हुए. सुंदर घर, महान मेजबान और पुराने मित्र. हमारे साथ इस पल को शेयर करने के लिए धन्यवाद. फोटो में अनिल कपूर इस मौके पर किरण के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते नजर आए.

दिलचस्प बात यह है कि अनिल कपूर अभिनव बिंद्रा की जर्नी पर एक बायोपिक बना रहे हैं. इसमें उनके बेटे हर्ष वर्धन लीड रोल में. इस बारे में हाल ही में एक्टर ने खुद बताया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि मैं अपने पिता (अनिल कपूर) के साथ उस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रहा हूं. अभिनव बिंद्रा एक शानदार व्यक्ति हैं. वह आपके रूढ़िवादी एथलीट नहीं हैं. वह एक बहुत ही शांत व्यक्ति हैं और उनमें एक प्रतिभा है.

Tags: Abhinav bindra, Anil kapoor, Kirron Kher

Source link

Recent Posts