Klaviyo ईमेल टेम्पलेट्स को कैसे बेहतर बनाएं

इसका मतलब यह है कि अधिक लोग अपने इनबॉक्स खोलकर अपने पसंदीदा ब्रांड (उम्मीद है, वह आपका होगा!) से आने वाले बेहतरीन ईमेल का इंतजार कर रहे हैं।

ईमेल की लोकप्रियता में उछाल निस्संदेह अच्छी खबर है, लेकिन इससे मार्केटर्स के इनबॉक्स में प्रतिस्पर्धा बढ़ जाती है। आप सबसे आकर्षक सामग्री लिख सकते हैं और सबसे आकर्षक विषय पंक्तियां तैयार कर सकते हैं, लेकिन अगर आपके ईमेल स्पैम फ़िल्टर में फंस जाते हैं तो आपकी सारी मेहनत बेकार हो जाती है।

संक्षेप में, ईमेल डिज़ाइन और डिलीवरेबिलिटी बड़े कारक हैं जो आपके ईमेल मार्केटिंग अभियानों की सफलता को प्रभावित कर सकते हैं।

यदि आप Klaviyo को अपने ESP के रूप में उपयोग करते हैं, तो 2024 की पहली तिमाही के लिए इसकी औसत इनबॉक्स प्लेसमेंट दर 59% है। साथ ही, आपके Klvaiyo ईमेल टेम्प्लेट का डिज़ाइन सीधे आपकी ईमेल डिलीवरबिलिटी दर को प्रभावित करता है।

इसका मतलब यह है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके अधिक ईमेल आपके ग्राहकों के इनबॉक्स तक पहुंचें, अभी भी सुधार की गुंजाइश है।

इस ब्लॉग में, हम ईमेल डिज़ाइन और डिलीवरबिलिटी की आम गलतियों को उजागर करेंगे जो आपके व्यक्तिगत ईमेल अभियानों को नुकसान पहुंचा सकती हैं। अंत तक, आप उच्च प्रदर्शन करने वाले ईमेल बनाने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित होंगे Klaviyo ईमेल टेम्पलेट्स जो स्पैम फ़ोल्डरों में नहीं, बल्कि सीधे इनबॉक्स में पहुंचते हैं, और आपके ई-कॉमर्स अभियानों को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हैं।

Source link

news portal development company in india
marketmystique